PowerDirector का Watermark कैसे हटाये Free में

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर आज का हमारा टॉपिक है की ये PowerDirector का Watermark कैसे हटाये और PowerDirector का Watermark हटाने के क्या तरीके है फ्री में। तो दोस्तों मुझे आपको ये बताने की जरुरत नहीं है की PowerDirector क्या है। यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे है तो आपको इसके बारे में अच्छे से पता होगा की। ये एक बहोत ही अच्छा Video Editor app है जिसकी मदद से आप बड़े से बड़ी वीडियो को अपने मोबाइल में एडिट कर सकते हो। 

PowerDirector का Watermark कैसे हटाये

वैसे अगर आप PowerDirector का free version use कर रहे है। ये पोस्ट आपके लिए ही है। आपको बता दे की इसके फ्री वर्शन में ज्यादा फैसिलिटीज आपको देखने को नहीं मिलती है। जब आप इसके फ्री वर्शन से किसी वीडियो को एडिट करते हो तो आपके वीडियो में PowerDirector का Watermark लगा होता है। जो की देखने में बिलकुल ही unprofessional लगता है। अगर आप इसके वॉटरमार्क को हटाना चाहते हो तो उसके लिए आपको इनका paid version खरीदना पड़ेगा। तभी आप इसका वॉटरमार्क अपने वीडियो से हटा सकते हो। इसके paid वर्शन में आपको बहोत सारी वीडियो एडिट करने के ऑप्शन भी मिल जाते है। 

Read:- Google Lens क्या है- Google Lens को कैसे Use करे?

यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हो तो आपको चिंता करने के कोई जरुरत नहीं है। हम आपको ऐसा तरीका बताने वाले है जिससे की आप PowerDirector का Watermark free में हटा सकते हो। लेकिन उसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। तभी आप इसके बारे में जान पाएंगे। तो चलिए शुरू करते है। 

PowerDirector क्या है – What is PowerDirector 

PowerDirector एक mobile app है जिसकी मदद से आप वीडियो को एडिट कर सकते हो। PowerDirector एक Taiwan की video editor mobile app है। जो 2014 में लॉच हुआ था। google playstor पर अभी तक इस app को 50 मिलियन लोगो ने इनस्टॉल किया है। ये आप बहोत ही जयादा फेमस है। वीडियो एडिट के मामले में। इसके इन्होने दो वर्शन लॉच किये है। एक Pro और दूसरा Paid version है। यदि आप इसके प्रो वर्शन को use कर रहे हो तो आपको इसमें ज्यादा ऑप्शन नहीं मिलेंगे और साथ में वीडियो के साथ वॉटरमार्क भी दिखेगा। Paid version में आपको ज्यादा फैसिलिटीज के साथ वॉटरमार्क भी हटा सकते हो। तो चलिए जानते है की आप PowerDirector का Watermark कैसे हटाये। 

Read:- Mobile को TV से कैसे Connect करे

PowerDirector का Watermark कैसे हटाये

आपको हम बता दे की बहोत से लोगो के पास इसके paid version लेने के पैसे नहीं होते है। लेकिन फिर भी इस app का use करना चाहते है। तो उन लोगो के लिए हमने इस पोस्ट में एक ऐसा तरीका बताने वाले है। जिससे वो फ्री वर्शन के साथ बिना किसी वॉटरमार्क के साथ वीडियो को एडिट कर सकते हो। 

अगर आप फ्री में इसका वॉटरमार्क हटाना चाहते हो तो आपको सबसे पहल अपने मोबाइल में से PowerDirector को uninstall कर दे। उसके बाद आपको गूगल में जेक powerdirector mod apk सर्च करना है। फिर उसको अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना है। ये आपको गूगल प्लेस्टोर पर नहीं मिलेगा। इसको आपको गूगल से ही डाउनलोड करना होगा। इसके अंदर आपको सभी paid वर्शन वाले सारे ऑप्शन मिल जायेगे। तो चलिए जानते है की इसको अपने मोबाइल में कैसे इनस्टॉल करे।

1- सबसे पहले अपने में गूगल को आपने कर ले। 

2 – फिर गूगल के सर्च बॉक्स में powerdirector mod apk app सर्च करे। 

3 – फिर आपको जो रिजल्ट मिले उसके दूसरे लिंक पर क्लिक करे। 

4 – फिर साइट ओपन करने के बाद आपको इसके लोगो के साथ download का ऑप्शन दिखाई देगा। उसे डाउनलोड कर ले। 

5 – फिर powerdirector mod apk आपको डाउनलोड फोल्डर चला जायेगा। 

6 – फिर आपको अपने मोबाइल के डाउनलोड वाले फोल्डर को ओपन करना है। फिर उस app पर क्लिक करके ओपन करे। 

7 – इसके बाद आपको अपने मोबाइल का unknown source के सेटिंग को enable करना है। 

8 – फिर ये app आपके मोबाइल में install हो जाएगी। 

यदि आप इस app को अपडेट करना चाहते हो तो। आप इसको प्लेस्टोर से अपडेट नहीं कर सकते हो इसके लिए आपको दुबारा उसी साइट से दुबारा app को इनस्टॉल करना होगा। ऐसे आप इसको इनस्टॉल और अपडेट कर सकते हो। 

Conclusion 

मुझे उम्मीद है की अब आपको ये पता चल गया होगा की PowerDirector का Watermark कैसे हटाये और इसके क्या तरीके है। यदि आप भी इसका फ्री वर्शन को use कर रहे हो तो। आप इन steps को फॉलो करके इसका mod version को मोबाइल में इनस्टॉल कर सकते हो। और फ्री में इसका paid वर्शन use कर सकते हो। 

यदि आपके पास कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हो। हम उसका जवाब जरूर देंगे। यदि आपको ये पोस्ट पसंद आयी हो तो आप इस पोस्ट को दुसरो के साथ शेयर भी कर सकते हो। इस पोस्ट को यहाँ तक पढ़ने के लिए आपका बहोत धन्यवाद है। 

1 thought on “PowerDirector का Watermark कैसे हटाये Free में”

  1. Hey Purushottam Kumar ,

    Awesome post with good information. Glad to say that you have provided helpful tips to remove the watermark of powerdirector app. I completely agree with your words that having a watermark of powerdirector on videos makes the video look more unprofessional,
    Hence it is really good idea to remove those watermark.

    You have explained very nicely along with all the crucial information and necessary steps that are true enough to understand. Your each mentioned steps are so clear and easy to understand. Following the steps will be helpful.

    After going through this complete post i really got helpful ideas and have also boosted my knowledge upto some limit.

    Eventually thanks for sharing your knowledge and such a helpful post.

    Regards
    -Aadarsh

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *